CLOSE TO ME

My friends,
It feels good to have my own blog.....there are things which are close to my heart and things which have affected me one way or the other.....my thoughts,my desires,my aspirations,my fears my gods and my demons---you will find all of them here....I invite you to go through them and get a glimpse of my innermost feelings....................

Monday, January 25, 2010

निर्मोही

दुःख कहाँ छिपता है छिपाने से
आँखों से अश्कों में बह जाता है
मुँह से दर्द भरी आह बन कर निकलता है
डबडबाती आँखों से
लरजते होठों से
उसकी ओर देखती हूँ
कि शायद कहीं पनाह मिल जाए
पर वो तो निर्मोही है
हरजाई है
वो कहाँ देखता है मेरी इस हालत को
वो तो बस खड़ा है मेरे सामने
मेरे हर दुःख को नज़रंदाज़ कर
मेरे दर्द को और बढाने को!!!(24.01.2010)

2 comments:

  1. aap sahi hai aapka bayan sacha hai ..dukh hamesha aadmi ko akela kerta hai ...dukh kabhi bhi bheed ko pereshan nahi kerta hai agar aapka sacha koi sathi aapke saath ho to viprit pristhiti bhi aapko dhanatmak bhav dene mein safal ho jati hai .....magar dukh achanak prevesh ker aapko batata hai ki aap kitne akele hai yehi akelapan dukh ki parakastha hai ...aap likhti rehe professor sahiba ...

    ReplyDelete